Monday, June 17, 2024
Homeअपराधजंगलों में आग लगाने मामले में बिहार के तीन मजदूर गिरफ्तार

जंगलों में आग लगाने मामले में बिहार के तीन मजदूर गिरफ्तार

 
चमोली। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक पहाड़ों में आग लगाने की बात कर रहे हैं। वायरल वीडियो में ये युवा आग लगाना ही हमारा यही काम है, कहते सुनाई दे रहे हैं। युवक कह रहा है कि हम इसी काम के लिए आये हैं। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैेसे ये युवा जंगलों को आग के हवाले कर रहे हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्शन हुआ है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो गैरसैंण ब्लॉक के पांडुवाखाल क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद चमोली पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। चमोली पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार ने थाना गैरसैंण पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। जिसके बाद गैरसैण पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बृजेश कुमार, सलमान व शुखलाल, को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये ये तीनों युवक बिहार के रहने वाले हैं। तीनों युवकों से पुलिस ने गैरसैंण थाने में पूछताछ की। जिसमें इन युवकों ने बताया सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए उन्होंने यह वीडियो अपलोड किया था। तीनों युवक मजदूरी का काम करते हैं। आजकल पांडुवाखाल क्षेत्र में ठेकेदार के साथ सड़क डामरीकरण का कार्य कर रहे हैं।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार ने कहा सोशल मीडिया पर जंगलों में आग लगाने का एक वीडियो वायरल हो रहा था। इस मामले में पुलिस ने बिहार के तीन मजदूर युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार ने वनों को आग से बचाने की अपील भी की है। उन्होंने कहा घटना वाले क्षेत्रों में आग बुझाने की सबसे पहले जिम्मेदारी स्थानीय निवासियों की है। आग लगने पर वन विभाग व फायर सर्विस को सूचित करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments