Sunday, April 28, 2024
Homeअपराधधोनी और कोहली की बच्चियों पर अभद्र टिप्पणी पर एफआईआर दर्ज,ट्विटर अकाउंट...

धोनी और कोहली की बच्चियों पर अभद्र टिप्पणी पर एफआईआर दर्ज,ट्विटर अकाउंट की जांच शुरू

देहरादून: दिल्ली पुलिस ने पूर्व भारतीय किक्रेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी व विराट कोहली और रोहित शर्मा की बच्चियों पर हुई अभद्र टिप्पणी मामले में एफआईआर दर्ज कर लीI पुलिस ने धमकी देने वाले ट्विटर अकाउंट की जांच शुरू कर दी और साथ ही नोटिस जारी कियाI

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर विराट कोहली, एमएस धोनी और रोहित शर्मा की बेटियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद यूनिट ऑफ स्पेशल सेल द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही दिल्ली पुलिस इस मामले में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के साथ जांच कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों स्वाति मालीवाल ने पुलिस से ट्वीट कर अपील करते हुए लिखा कि यदि आप एक खिलाड़ी को पसंद नहीं करते हैं तो आप उनकी बेटियों को गाली देंगे?  महिला आयोग की अध्यक्ष ने विवादित ट्वीट के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए दिल्ली और मुंबई पुलिस से सवाल करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, जिस तरह कोहली और धोनी की बच्चियों के बारे में भद्दी टिप्पणियां ट्विटर पर की जा रही हैं। उसी तरह रोहित शर्मा की पत्नी और बेटी को भी अभद्रता का निशाना बनाया जा रहा है। यह सब चल क्या रहा है।

बता दें कि यह कोई पहला मामला नही है जब भारतीय क्रिकेटर्स के परिवार और बच्चों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे पहले ट्विटर पर साल 2021 में विराट कोहली की नन्हीं-सी बेटी को अपमानजनक धमकी दी गई थी। तब वामिका की उम्र महज नौ महीने थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments