Sunday, June 16, 2024
Homeअपराधखाई में गिरी कार,युवक-युवती की मौके पर दर्दनाक मौत,तीन गंभीर

खाई में गिरी कार,युवक-युवती की मौके पर दर्दनाक मौत,तीन गंभीर

 
देहरादून।  सोमवार तड़के  मसूरी घूमकर वापस आ रहे युवाओ की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे एक युवक और एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में अन्य तीन लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहंुची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया  है। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार पांच लोगों का ग्रुप रविवार को मसूरी घूमने गया था। सोमवार तड़के मसूरी से लौटते समय यह लोग शिखर फॉल गए थे। शिखर फॉल से लौटते समय राजपुर थाना क्षेत्र में गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था। इसी वजह से ड्राइवर का गाड़ी के नियंत्रण खो गया और गाड़ी सीधे गहरी खाई में जा गिरी।
इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम  घटनास्थल पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम ने खाई में उतरकर कार सवार पांचों लोगों का रेस्क्यू किया और उन्हें ऊपर सड़क पर लाए। इसके बाद सभी को पास के हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवती समेत दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में सागर नरूला(29) पुत्र गुलशन कुमार निवासी बी- 82 फतेह नगर दिल्ली, युवराज बिष्ट(33 ) पुत्र केओ बिष्ट, 30/2 कालिदास रोड देहरादून, ईशा(28) पुत्री राकेश निवासी 91/ठ चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग धरमपुर देहरादून घायल हुए हैं, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान आयुष शर्मा(30) पुत्र दिनेश दत्त शर्मा, 34/3 ब्लॉक 4 तेग बहादुर रोड और अवनी कुकरेती(29) पुत्री आशीष कुकरेती, 82/1 रजनी कुंज, कौलागढ़ रोड के रूप में हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments