Monday, June 17, 2024
Homeअपराधफलों के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों का नुकसान

फलों के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों का नुकसान


श्रीनगर। गुरुवार देर रात नेशनल हाईवे 58 पर संयुक्त अस्पताल के नीचे फलों के गोदाम में शॉर्ट सर्किट हो गया। शॉर्ट सर्किट के कारण गोदाम में आग लग गयी। इस अग्निकांड में  गोदाम में रखे लाखों रुपये के फल जल कर राख हो गए। आग लगने की सूचना पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस और आसपास के लोगों को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया। फायर ब्रिगेड अगर थोड़ा देर से पहुंचती तो आग आस पास के घरों को भी जला कर राख कर देती। आगजनी की ये घटना घनी बस्ती में घटित हुई थी।
गोदाम स्वामी रफीक द्वारा बताया कि उक्त जगह पर उनका फलों का गोदाम था। रात को वे गोदाम बंद करके अपने घर चले गए थे। उन्हें पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने आग लगने की सूचना दी थी। जैसे ही वो गोदाम में पहुंचे तो वहां आग की लपटें फैली हुई थीं। फायर ब्रिगेड के जरिये आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं पड़ोस में रहने वाले अंकित द्वारा बताया गया कि वे अपने कमरे से बाहर निकल रहे थे, तभी उन्होंने पड़ोस में फलों के गोदाम में आग और धुआं निकलता हुआ देखा। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस और गोदाम स्वामी को दी।
श्रीनगर में फायर स्टेशन के इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि देर रात आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर टीम मौके पर पहुंची। आग पर समय पर काबू पा लिया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments