Monday, April 29, 2024
Homeअपराधमामूली कहासुनी के बीच हुई मारपीट और पथराव, निर्दोष हुआ घायल

मामूली कहासुनी के बीच हुई मारपीट और पथराव, निर्दोष हुआ घायल

 हल्द्वानी: बनभूलपुरा थानाक्षेत्र में दो संप्रदायों के लोगों के बीच कहासुनी हो गई I मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट और पथराव की नौबत आ गई I वहीं, इस दौरान वहां से गुजर रहा एक लड़का जख्मी हो गया I मामले में छह नामजद समेत पांच अज्ञात आरोपितों पर बलवा, मारपीट व गालीगलौज की धाराओं में प्राथमिकी की गई है।

पुलिस को दी तहरीर में इंदिरानगर वार्ड नंबर 31 निवासी दानिश ने बताया कि उसका 13 वर्षीय बेटा 10 मई की रात अपने साथ समीर के घर से गुजर रहा था। उसी समय आसपास कुछ लोग झगड़ रहे थे। बाद में पथराव शुरू कर दिया। जिसमें समीर लहूलुहान हो गया, जबकि बेटे का कोई कसूर नहीं था। उसका कहना है कि आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इलाज में अत्यधिक खर्चा आ रहा है, जिसे चुकाने में वह असमर्थ है। आसपास के लोगों से पथराव करने वाला का नाम गांधीनगर निवासी मोंटी, मोनी, अमन बताया है।

वहीं, गांधीनगर निवासी मोंटी पाल ने पुलिस को बताया कि वह घर से खाना खाकर सामान लेने के लिए निकला था। इस बीच नई बस्ती निवासी कल्लू, फैसल, वसीम उर्फ तम्बू व उनके साथ पांच अज्ञात युवक आए और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे। विरोध करने पर गालीगलौज व मारपीट की।

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपितों पर प्राथमिकी कर ली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments