Sunday, May 19, 2024
Homeअपराधकार दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी

कार दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी

हल्द्वानी: ऑडी कार सस्ते दामों में दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। गोविन्दपुरा निकट भोटियापड़ाव चैकी पुलिस निवासी निर्मलजीत सिंह पुत्र सरदार भगत सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि ज्ञानी स्वीट हाउस ज्वारिका रोड मानसा पंजाब निवासी जसप्रीत सिंह उर्फ रिंकू पुत्र सुविंदर सिंह उसका परिचित है।

1जुलाई 2023 को रिंकू ने फोन कर उसे सस्ते दामों में ऑडी कार दिलाने की बात कही। इसके लिए ऑडी की फोटो और गाड़ी के कागजात भी व्हाट्सएप पर भेज दिए। आरोप है कि रिंकू ने उससे 2 लाख रूपए एडवांस भेजने की बात कही और शेष रकम बाद में देने को कहा। निर्मलजीत सिंह का कहना है कि उसने रिंकू की बात पर भरोसा कर उसके खाते में एक लाख पचास हजार रूपए खते में डालने के साथ ही 91 हजार रूपए सचिन अरोरा नामक व्यक्ति को गूगल पे कर दिए।

इसके बाद जसप्रीत ने फोन उठाना बंद कर दिया। जब जसप्रीत के घर बात हुई तो उन्होंने दिल्ली आकर गाड़ी ले जाने की बात कही। दिल्ली पहुंचने पर जसप्रीत और सचिन अरोरा ने उसे काफी टहलाया और कई बहाने बनाकर उसे वापस हल्द्वानी भेज दिया। पीडि़त का कहना है कि अब वह दोनों उसका फोन नहीं उठा रहे हैं। पीडि़त ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments