Thursday, May 9, 2024
Homeअपराधबंद पड़े मकान से लाखों की नकदी जेवरात चुराए

बंद पड़े मकान से लाखों की नकदी जेवरात चुराए

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक चिकित्सक के बंद पड़े मकान में चोरों ने  करीब आठ लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की वारदात के समय चिकित्सक अपने परिवार के साथ बाहर गये थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। पुलिस चोरों की तलाश मंे जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा गांव में क्लिनिक का संचालन करने वाले डॉक्टर मनोज सैनी का गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव स्थित भूमिया कॉलोनी में मकान है। चिकित्सक बुधवार की शाम अपने परिवार के साथ एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश में उपचाराधीन अपने साले को देखने के लिए गए हुए थे।

सुबह उनके किसी परिचित ने उन्हें फोन करके बताया कि कृष्णानगर स्थित तलाब के समीप उन्हें एक बैग मिला है। बैग के अंदर उनके बेटे का आधार कार्ड व अन्य समान है। जिसके बाद चिकित्सक ने अपने किसी अन्य रिश्तेदारों को मौके पर भेजा। साथ ही वह खुद भी अपने परिवार के साथ एम्स हॉस्पिटल से रुड़की के लिए रवाना हो गए।

रुड़की पहुंचकर जब उन्होंने घर आकर देखा तो उनके मेन गेट का ताला तो लगा हुआ था, लेकिन उसके ऊपर एक चादर थी जिसके सहारे संभवत चोर अंदर दाखिल हुए। चोरों ने अंदर के कमरों के कुंडे और ताले तोड़कर घर में प्रवेश किया। अलमारियों में रखे सामान से नकदी और जेवरात चुरा लिए। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद सिंह ने बताया चोरी की सूचना प्राप्त हुई है।  मामले की छानबीन की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments