Friday, June 21, 2024
Homeअपराध टी-स्टेट में पुलिस की मुठभेड़,दो बदमाशों के पैर पर लगी गोली,तीन गिरफ्तार

 टी-स्टेट में पुलिस की मुठभेड़,दो बदमाशों के पैर पर लगी गोली,तीन गिरफ्तार



देहरादून। थाना प्रेमनगर  के अन्तर्गत टी स्टेट में गौकशी की फिराक में घूम रहे  दो बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा फायरिंग करने के बाद जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैरों पर गोली लगी। उसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल मंे भर्ती कराया गया है। इसके अलावा बदमाशों के तीसरे साथी टेंपो चालक को भी गिरफ्तार किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रेमनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन बदमाश गौकशी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। मखबिर की सूचना के आधार पर मीठी बेरी टी स्टेट थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीम ने एक विक्रम टेंपो की तलाशी लेने  की कोशिश की। जिसपर बदमाशों ने टेंपो से उतरकर पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश सुल्तान और फैसल निवासी बिजनौर को पैर में गोली लगी। जिसपर पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही टेंपो चालक आरोपी असलम निवासी बिजनौर को भी गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।
 एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि बदमाश 21 मई को रात में मीठी बेरी टी स्टेट में हुई गौकशी की घटना में शामिल थे। आज भी गौकशी करने के इरादे से आए थे। किन्तु पुलिस की सर्तकता के चलते वे वारदात को अंजाम देने मंे सफल नही हो पाए। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से (02) 315 बोर के तमंचे, जिंदा कारतूस, एक चापड़, एक चाकू बरामद किया है। पुलिस बदमाशों के खिलाफ आगे की कार्यवाही कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments