Wednesday, February 28, 2024
Homeअपराधएक करोड़ की स्मैक के साथ दो अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर गिरफ्तार

एक करोड़ की स्मैक के साथ दो अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर गिरफ्तार

रुद्रपुर: नेपाल की पार्टी को एक किलो स्मैक की सप्लाई देने आ रहे दो तस्करों को एसटीएफ और खटीमा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

उत्तराखंड एसटीएफ की कुमाऊं यूनिट और खटीमा पुलिस ने संयुक्त रूप से खटीमा क्षेत्र से एक किलो स्मैक के साथ दो अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बरेली से स्मैक की खेप नेपाल की पार्टी को सप्लाई करने आए हुए थे। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के अनुसार पुलिस को  मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि अंतराष्ट्रीय बॉर्डर भारत नेपाल क्षेत्र के खटीमा में स्मैक की भारी खैप सप्लाई होने जा रही है। सूचना पाकर टीम खटीमा पुलिस टीम को साथ लेकर वन खंडी महादेव मंदिर के पास पहुंची। मंदिर से कुछ दूरी पर संदिग्ध दिख रहे दो युवकों को हिरासत में लिया गया।

तलाशी के दौरान आरोपी युवकों से एक किलो से अधिक स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों से अपने नाम सगीर अहमद निवासी ग्राम महोलिया थाना अलीगंज जनपद बरेली, उत्तर प्रदेश तथा बाबू निवासी ग्राम महोलिया थाना अलीगंज जनपद बरेली, उत्तर प्रदेश बताया।  

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments