Tuesday, April 23, 2024
Homeअपराधसामिया लेक सिटी के स्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट

सामिया लेक सिटी के स्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट

रुद्रपुर: पुलिस ने सामिया लेक सिटी के स्वामी जमील खान के विरूद्ध न्यायालय से गैर जमानती वारंट ले लिया। साथ ही पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश शुरू कर दी। फिलहाल जमील की तलाश जारी हैं।

रम्पुरा पुलिस चैकी प्रभारी केसी आर्या ने बताया कि सात लोगों ने सामिया बिल्डर्स पर प्लाट के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने डायरेक्टर सगीर अहमद को गिरफ्तार कर लिया था। सगीर अहमद से पूछताछ के बाद प्रकाश में आए पुलभट्टा निवासी तसलीम अहमद को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है I 

जबकि सामिया लेक सिटी का स्वामी जमील अहमद खान फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। उसे पकडने के लिए दिल्ली समेत कई स्थानों पर पुलिस ने दबिश भी दी थी। साथ ही 20 मई तक बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भी दिया था। बावजूद इसके वह पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि जिसके बाद पुलिस ने जमील के विरुद्ध एनबीडब्ल्यू की कार्रवाई के लिए न्यायालय में आवेदन किया था।  सामिया बिल्डर्स जमील अहमद खान  के विरुद्ध न्यायालय से एनबीडब्ल्यू मिल गया है। अब उसकी गिरफ्तारी को धरपकड़ शुरू कर दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments