Monday, June 17, 2024
Homeअंतर राष्ट्रीयज्वैलरी शाॅप डकैती मामलाः दो आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस दून...

ज्वैलरी शाॅप डकैती मामलाः दो आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस दून के लिए रवाना

 देहरादून: रिलायंस ज्वैलरी शॉप पर डकैती मामले पुलिस नं दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड में लिया है। जिन्हे लेकर पुलिस दून के लिए रवाना हो गयी है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों से घटना के बारे में विस्तृत पूछताछ करेगी।

गौरतलब  है कि नौ नवम्बर को दिन दहाडे हथियारबंद बदमाशों ने राजपुर रोड पर स्थित रिलायंस ज्वैलरी शोरूम पर धावा बोलकर करोडों रूपये के सोने, चांदी हीरे के जेवरात लूट लिये थे। जिसके बाद बदमाश आराम से वहां से फरार हो गये। घटना का पता चलते ही पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के पश्चात कई टीमें गठित कर बिहार, पंजाब, हरियाणा सहित कई प्रदेशों में दबिश दी लेकिन बदमाशों का कुछ पता नही चल सका।

घटना के आठ दिन बाद पुलिस के हाथ में बिहार में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। जिन्होंने अपने नाम अमृत कुमार व विशाल कुमार बताये तथा दोनों ने घटना में शामिल होने की बात कबूल की। पुलिस ने दोनों को बिहार की हाजीपुर कोर्ट में पेश किया जहां से पुलिस द्वारा उनको ट्रांजिट रिमांड लिया गया। दून पुलिस द्वारा दोनों बदमाशों को ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून लाया जा रहा है। जहां उनका पुलिस कस्टडी रिमांड लेकर उनसे घटना के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments