Thursday, May 2, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारकांग्रेस नेता पवन खेड़ा गिरफ्तार,पीएम मोदी के पिता पर की थी अमर्यादित...

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा गिरफ्तार,पीएम मोदी के पिता पर की थी अमर्यादित टिपण्णी

देहरादून: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिपण्णी देने पर बवाल छिड गया है I जिसके बाद उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए दिल्ली पुलिस ने असम पुलिस के अनुरोध पर उन्हें दिल्ली के एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पवन खेड़ा दिल्ली से रायपुर कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने जा रहे थे। वह रायपुर जाने के लिए इंडिगो के विमान में सवार हो गए थे, लेकिन उन्हें विमान से नीचे उतार दिया गया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि असम पुलिस का अनुरोध मिलने पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली हवाईअड्डे पर विमान से उतार दिया गया।

असम पुलिस के अधिकारी प्रशांत कुमार भुइयां ने बताया कि दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग थाने में पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इस टिपण्णी पर हुआ बवाल

बता दें कि पवन खेड़ा ने बीते दिनों गौतम अदाणी मामले पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के पिता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कांफ्रेस के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि हम कह रहे हैं कि आप संसद में चर्चा से क्यों भागते हो। हम कह रहे हैं कि जेपीसी की मांग से आप क्यों डरते हो। जब नरसिम्हा राव, अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी बैठा सकते हैं तो नरेंद्र गौतम दास, सॉरी दामोदर दास मोदी को क्या दिक्कत है?

इसके बाद पवन खेड़ा ने पास बैठे व्यक्ति से पूछा कि गौतम दास या दामोदर दास? इस पर पास बैठे व्यक्ति ने दामोदर दास कहा तो उन्होंने भी दामोदर दास कहा। इसके बाद उन्होंने कहा कि नाम दामोदर दास है लेकिन काम गौतम दास है। इतना कहकर पवन खेड़ा हंस पड़े। 

जिसके बाद भाजपा समर्थकों और भाजपा नेताओं ने पवन खेड़ा के बयान को अमर्यादित बताया और उन्हें निशाने पर लिया। पवन खेड़ा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ और वाराणसी में भी शिकायत दर्ज कराई गई। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments