Friday, May 3, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारअश्लील एमएमएस लीक मामले में पंजाब सरकार ने तीन सदस्यीय एसआईटी टीम...

अश्लील एमएमएस लीक मामले में पंजाब सरकार ने तीन सदस्यीय एसआईटी टीम का किया गठन

देहरादून: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के अश्लील एमएमएस बनाने के मामले में पंजाब सरकार ने तीन सदस्यीय एसआईटी टीम के गठन का ऐलान किया है। इस टीम की सभी सदस्य महिलाएं ही होंगी। पंजाब पुलिस के डीजीपी ने इस फैसले की ट्वीट कर जानकारी दी हैं|

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के आदेश पर तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन कर दिया गया है। इसमें सभी महिलाएं होंगी। यह एसआईटी आईपीएस अधिकारी गुरप्रीत देव की निगरानी में काम करेगी। अब तक इस केस में एक छात्रा और दो अन्य लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है।

यही नहीं डीजीपी ने हिमाचल प्रदेश से एक शख्स की गिरफ्तारी के मामले सहयोग करने वाली पड़ोसी राज्य की पुलिस का धन्यवाद करते हुए कहा कि आरोपियों के पास मिलीं डिवाइसेज को बरामद कर लिया गया है और फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजा गया है। एसआईटी इस केस में हुई साजिश के हर पहलू की जांच करेगी। इस मामले में शामिल किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील करते हैं। किसी भी अफवाह में न पड़ें और मिल-जुलकर शांति एवं सद्भाव से काम करें।   

बता दें, अब तक इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सबसे पहले उस छात्रा को अरेस्ट किया गया था, जिसने नहाती हुई छात्राओं के वीडियो बनाया था। इसके अलावा उसके शिमला स्थित दोस्त और एक अन्य युवक को भी अरेस्ट कर लिया गया है।

इस बीच यूनिवर्सिटी में 24 सितंबर तक के लिए पढ़ाई बंद करने का फैसला लिया गया है। यही नहीं विद्यार्थी अपने आंदोलन को वापस ले इसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने स्टूडेंट्स की सभी मांगों को स्वीकार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments