Friday, April 26, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारभाषा विवाद पर बोले रणवीर सिंह, कहा- पुष्पा और आरआरआर से हुए...

भाषा विवाद पर बोले रणवीर सिंह, कहा- पुष्पा और आरआरआर से हुए प्रभावित

देहरादून: किच्चा सुदीप के हिंदी भाषा को लेकर किए गए एक ट्वीट के बाद से बॉलीवुड और दक्षिण सिनेमा में दिन-प्रतिदिन बहस बढ़ती जा रही है। इन सब बहस के बीच बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का रिएक्शन आया है। एक इंटरव्यू के दौरान हिंदी भाषा और साउथ के सिनेमा को लेकर बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि ये बहुत अच्छी बात है कि साउथ की फिल्में देशभर में बढ़िया प्रदर्शन कर रही हैं। रणवीर ने कहा कि जल्द ही हिंदी फिल्में भी ऐसा ही प्रदर्शन करेंगी। पुष्पा और आरआरआर कि प्रशंसा करते हुए रणबीर ने कहा कि वों इन फिल्मों से बहुत प्रभावित हुए हैं|

हिंदी डिबेट पर अभिनेता ने कहा- मुझे फिल्मों के बिजनेस को लेकर कोई आइडिया नहीं है क्योंकि मैं तो एक आर्टिस्ट हूं, न मैं प्रोड्यूसर और न ही ट्रेड पर्सन हूं। मैं एक पेड प्रोफेशनल हूं। मुझे सिर्फ अभिनय दिखाने के पैसे मिलते हैं, इसलिए इस संबंध में मेरे निजी विचार हैं इसलिए मैं सिर्फ यही कह सकता हूं कि दक्षिण की हिंदी डब फिल्में और पैन इंडिया फिल्में ही असल में बेहतरीन फिल्में हैं।

रणवीर ने कहा, कम से कम भारतीय सिनेमा के दायरे में भाषा के आधार पर कोई अंतर नहीं होना चाहिए। मैं तेलुगू नहीं बोलता लेकिन मैंने पुष्पा और आरआरआर दोनों देखी। मैं इन फिल्मों से बहुत प्रभावित हुआ। मैं इन फिल्मों के क्राफ्ट और काम की सराहना करता हूं। मुझे इस बात पर गर्व है कि ये फिल्में इतना शानदार प्रदर्शन कर रही हैं।  मैंने इन फिल्मों को कभी दूसरी फिल्मों के रूप में नहीं देखा। ये तो सब अपना ही है, भारतीय सिनेमा एक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments