Tuesday, April 16, 2024
Homeराजनीतिभाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने चुनाव अभियान को लेकर...

भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने चुनाव अभियान को लेकर लिया फीडबैक

देहरादून: केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने चुनाव अभियान को लेकर बुधवार को प्रदेश कार्यालय में बैठक कीI इस दौरान उन्होंने सभी जिला इकाइयों के अध्यक्ष व पूर्व अध्यक्षों के अलावा पूर्व विधायकों से फीडबैक लिया। वहीं टिकट के दावेदारों के संबंध में रायशुमारी करने समेत उनकी धरातलीय स्थिति की भी जानकारी ली।

इस दौरान उन्होंने सभी विधानसभा सीटों में टिकट के दावेदारों के नाम भी पूछे। साथ ही उनकी क्षेत्र में पकड़, सक्रियता, छवि आदि के बारे में भी ब्योरा लिया। कई पूर्व विधायकों ने स्वयं को दावेदार बताया। इस पर जोशी ने उनसे स्वयं के अलावा अन्य दावेदारों के बारे में भी जानकारी ली।

चुनाव प्रभारी जोशी ने जिले में चुनाव प्रबंधन समिति के कामकाज समेत कई बिंदुओं पर रायशुमारी की। साथ ही उन्होंने चुनाव में जीत के लिए टिप्स भी जिलाध्यक्षों को दिए। उन्होंने जिलाध्यक्षों व पूर्व जिलाध्यक्षों को आपसी समन्वय व पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में जुटने को कहा। पूर्व विधायकों से भी उन्होंने यही अपेक्षा की।

केंद्रीय मंत्री जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, प्रदेश सह चुनाव प्रभारी लाकेट चटर्जी समेत अन्य नेताओं की मौजूदगी में सभी जिलाध्यक्षों, पूर्व जिलाध्यक्षों व पूर्व विधायकों से अलग-अलग मुलाकात की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments