Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिबृजेश कलप्पा ने ऊर्जा और उत्साह की कमी का हवाला देते हुए...

बृजेश कलप्पा ने ऊर्जा और उत्साह की कमी का हवाला देते हुए कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफा

देहरादून: कर्नाटक के कांग्रेस नेता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता बृजेश कलप्पा ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वह 1997 से कांग्रेस से जुड़े हुए थे।

कांग्रेस नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील बृजेश कलप्पा ने बुधवार को पार्टी के प्रति अपनी ‘ऊर्जा और उत्साह की कमी’ का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया। बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट में कलप्पा ने लिखा, सबसे पहले मैं आपके द्वारा मुझे प्रदान किए गए कई अवसरों के लिए आपका तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि इस असाधारण विशाल राष्ट्र के सभी भागों में यदि मेरी पहचान एक जाने-पहचाने चेहरे के रूप में है तो यह वास्तव में आपके संरक्षण से संभव हुआ है। मुझे मंत्री पद के साथ कर्नाटक सरकार के कानूनी सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया, इसके लिए मैं आपको फिर से धन्यवाद देता हूं।

बृजेश कलप्पा ने कहा, ‘मैं हिंदी,अंग्रेजी और कन्नड़ चैनलों पर पार्टी का प्रतिनिधित्व 2013 से कर रहा हूं। ऐसा करते हुए मुझे लगभग एक दशक हो गया है। इस दौरान मैंने 6497 बहसें देखी हैं। इसके अलावा, पार्टी मुझे नियमित रूप से राजनीतिक कार्य सौंपती रही है, जिसमें मैंने अपनी संतुष्टि के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

उन्होंने कहा कि टीवी डिबेट्स के संबंध में मैंने हर समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और कभी भी किसी बहस के लिए तैयारी के बिना उपस्थित नहीं हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments