Friday, April 19, 2024
Homeराजनीतिसीएम धामी की रैली से पहले कांग्रेसियों का जमकर हंगामा

सीएम धामी की रैली से पहले कांग्रेसियों का जमकर हंगामा

देहरादून: सीएम धामी की हल्द्वानी में आभार रैली है I लेकिन उससे पहले ही भर्ती परीक्षाओं में हुई धांधली की सीबीआई जांच की मांग को लेकर यूथ कांग्रेसी सीएम के विरोध में प्रदर्शन करने पहुंच गए I

हल्द्वानी के रामलीला मैदान में सीएम की आभार रैली होनी है। इसके साथ ही नकल विरोधी कानून लागू करने के लिए भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से रैली का आयोजन किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ यूथ कांग्रेस का कहना है कि भर्ती परीक्षाओं में हुई धांधली की सीबीआई जांच से सरकार बच रही है। नकल विरोधी कानून में तमाम खामियां है। सरकार खुद अपनी तारीफ करवाने में जुटी है।

सीएम के विरोध की कोशिश में जुटे यूथ कांग्रेसियों का तिकोनिया में पुलिस के साथ खासा विवाद हुआ। प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर के नेतृत्व में जमा हुए कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बुद्ध पार्क में ही रोक लिया। इतना ही नहीं कार्यकर्ता पार्क से बाहर निकल पुलिस की बस पर भी चढ़ गए। जिन्हें पकड़ने में पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संख्या देख पुलिस भी अलर्ट नजर आई। सीओ बीएस धौनी, कोतवाल हरेंद्र चौधरी के अलावा कई थाने के एसओ भी बुलाये गए थे। करीब दस मिनट तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। अब सीएम कार्यक्रम समाप्ति के बाद ही कार्यकर्ताओं को छोड़ा जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments