Tuesday, April 23, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएम धामी ने आभार रैली में की शिरकत

सीएम धामी ने आभार रैली में की शिरकत

देहरादून: हल्द्वानी के राम लीला मैदान में आयोजित आभार रैली में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की| इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने जो नकल विरोधी कानून लाया है महाराष्ट्र सरकार ने उसकी कॉपी मांगी है साथ ही गुजरात सरकार नकल विरोधी कानून लागू करने जा रही है और धीरे-धारे सभी प्रदेश इसे लागू करने वाले हैं| लेकिन विपक्ष को लगता है कि सरकार पर झूठे आरोप लगाकर सत्ता का रास्ता निकाल लेंगे।

राम लीला मैदान में आयोजित आभार रैली में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वर्ष 2008 में समूह ग की परीक्षा में इंटरव्यू की व्यवस्था खत्म कर दी गई थी, लेकिन यह व्यवस्था पूरी तरह खत्म नहीं हुई थी। सरकार ने फैसला किया है कि समूह ग में इंटरव्यू व्यवस्था को पूरी तरह खत्म होगी। जेई पदों के लिए भी साक्षात्कार की व्यवस्था नहीं होगी।

सीएम ने कहा कि यह व्यवस्था सभी तकनीकी और गैर तकनीकी पदों पर लागू होगी।इसके अलावा उच्च प्रतियोगी परीक्षाओं में साक्षात्कार की व्यवस्था होगी वहां पर न्यूनतम 40% और अधिकतम 70% थी अंक देने की व्यवस्था रहेगी इससे अधिक अंक देने पर संबंधित बोर्ड को उसका कारण भी बताना होगा|  

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि विपक्ष युवाओं को भड़काने का काम कर रहा है| विपक्ष की जमीन निकल चुकी है लोग उन्हें पहचान चुके हैं।

आभार रैली में केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा प्रदेश महामंत्री संगठन अजय, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट खिलेंद्र चौधरी समेत नैनीताल और उधम सिंह नगर विधायक और भाजपा के पदाधिकारी बड़ी संख्या में शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments