Saturday, May 25, 2024
Homeराजनीतिराहुल गांधी के खिलाफ हरिद्वार न्यायालय में मुकदमा दर्ज

राहुल गांधी के खिलाफ हरिद्वार न्यायालय में मुकदमा दर्ज

हरिद्वार: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ हरिद्वार न्यायालय में मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है। आरएसएस के कार्यकर्ता कमल भदौरिया ने यह मुकदमा दर्ज किया है।

हरिद्वार जिला एवं सत्र न्यायालय में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट द्वितीय शिव सिंह की अदालत 12 अप्रैल को इस पर सुनवाई करेगी। कमल भदौरिया ने कहा कि आरएसएस देश में आपदा और कठिन से कठिन परिस्थितियों में आम लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर योगदान देता है। जिससे उनकी भावनाएं आरएसएस के साथ जुड़ी हैं।

कनखल के रुद्र विहार निवासी कमल ने कहा कि राहुल गांधी के बयान से आरएसएस के कार्यकर्ता होने के नाते वो आहत हुए हैं। राहुल गांधी के बयान को उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कृत्य बताते हुए हरिद्वार न्यायालय में वाद दायर किया है। वाद कमल भदौरिया के अधिवक्ता अरुण भदौरिया की ओर से दाखिल किया गया है।

बता दें, राहुल गांधी ने 9 जनवरी 2023 में कुरुक्षेत्र अंबाला में एक बयान में आरएसएस को 21वीं सदी का कौरव बताया था। उन्होंने यह भी कहा था कि आज के कौरव खाकी हाफ पैंट पहनते हैं। हाथों में लाठियां लेते हैं। शाखा लगाते हैं। 2 से 3 सबसे अमीर अरबपति कौरवों के साथ खड़े हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments