Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिसंसद में गतिरोध को लेकर राजनाथ सिंह ने मल्लिकार्जुन खरगे से फोन...

संसद में गतिरोध को लेकर राजनाथ सिंह ने मल्लिकार्जुन खरगे से फोन पर की बात

देहरादून: संसद में मणिपुर के विषय पर जारी गतिरोध को खत्म करने को लेकर रक्षा मंत्री और लोकसभा के उप नेता राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष व राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से फोन पर बात की| इस बात की जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने दी|

उन्होंने बताया कि रक्षा मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष को रविवार रात फोन किया था, लेकिन खरगे ने स्पष्ट कर दिया कि विपक्ष मणिपुर के मामले पर सदन में विस्तृत चर्चा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वक्तव्य चाहता है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि राजनाथ सिंह जी ने कल रात कांग्रेस अध्यक्ष खरगे जी को फ़ोन कर सदन में गतिरोध के बारे में बात की। कांग्रेस अध्यक्ष ने साफ़ तौर पर कहा कि हम सदन में विस्तृत चर्चा चाहते हैं, रोज़ इस बारे में नियम 267 के अन्तर्गत नोटिस भी दे रहे हैं क्योंकि मणिपुर में हो रही हिंसा को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता, प्रधानमंत्री जी को सदन में आकर बयान देना चाहिए।”

बता दें, विपक्षी दल मानसून सत्र के पहले दिन से ही मणिपुर के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से संसद में वक्तव्य देने और चर्चा की मांग कर रहे हैं। इस मुद्दे पर हंगामे के कारण संसद के मानसून सत्र के पहले दो दिन दोनों सदनों की कार्यवाही बार बार बाधित हुई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments