Tuesday, May 7, 2024
Homeराजनीतिराहुल गांधी के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

राहुल गांधी के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

देहरादून: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरोपों पर भाजपा सरकार ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें विवादों की आंधी बताया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी विवादों की आंधी बन गए हैं। विदेशी दोस्त, विदेशी एजेंसी या फिर विदशी चैनल हो किसी का भी दुरुपयोग करके भारत को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा अपनी नाकामी को छिपाने के लिए विदेशी जमीन से राहुल ने भारत को बदनाम करने का ठेका लिया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश से भारत को बदनाम करने का ठेका लिया है। उनकी भाषा, विचार और कार्यशैली संदिग्ध है। उन्होंने इसे बार-बार किया है, जब जवान शहीद हुए तो उन्होंने कहा कि कार बम विस्फोट में कुछ लोग मारे गए हैं।

बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया था कि भारत की सीमा के अंदर चीनी घुसपैठ को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरी तरह ‘इनकार मोड’ में हैं। उन्होंने लंदन में इंडियन जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के साथ बातचीत में कहा हम किसी को भी अपने क्षेत्र में अनाधिकार प्रवेश नहीं करने देते और हमें किसी का डराना-धमकाना मंजूर नहीं है। मगर हाल के वर्षो में चीनियों ने हमारे क्षेत्र में प्रवेश किया और हमारे सैनिकों को मार डाला, लेकिन पीएम पूरी तरह इनकार कर रहे हैं। यही बड़ी समस्या है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments