Saturday, April 27, 2024
HomeUncategorizedधीरेन्द्र प्रताप ने संभाली जिले में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की...

धीरेन्द्र प्रताप ने संभाली जिले में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की कमान


संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप जनपद रुद्रप्रयाग की केदारनाथ व रुद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित होने वाली भारत जोड़ों तिरंगा यात्रा को लेकर लगातार कार्यकर्ताओ व पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। रुद्रप्रयाग जनपद में आगामी 9 अगस्त से शुरू होने वाली पार्टी की “भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा के सह पर्यवेक्षक धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि रुद्रप्रयाग जिला कांग्रेस 3 अगस्त को जिले में “भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा” के सफल संचालन के लिए पार्टी के जिलास्तर से लेकर ब्लाक व ग्राम स्तर पर संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ यात्रा की समीक्षा बैठक कर रहे हैं।
धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि पार्टी की 30 जुलाई की बैठक में इस महत्वपूर्ण यात्रा के रूट और पड़ावो को लेकर पहले व्यापक चर्चा हो चुकी है, अब 3 अगस्त की बैठक में अंतिम रूप दिया जाएगा। कहा कि 9 अगस्त से भारत छोड़ो दिवस के दिन से शुरू होने वाली और 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की 75वी वर्षगांठ पर समाप्त होने वाली इस यात्रा पर पार्टी की पूरी नजर है। और यह यात्रा न केवल रुद्रप्रयाग जनपद में आयोजित हो रही है बल्कि उत्तराखंड के तमाम 13 जनपदों और देश के 450 से ज्यादा जनपदों में भी इन यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है। धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि भाजपा ने देश में तानाशाही लाने का एक तरह से वातावरण बना दिया है और प्रेस की स्वतंत्रता से लेकर बेरोजगारी महंगाई अशिक्षा और भ्रष्टाचार जैसे कई सवाल आज देश के करोड़ों लोगों को परेशान किए हुए हैं।प्रताप ने बताया इस यात्रा का लक्ष्य जहां देशभर के जनमत को लामबंद करना है वही 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की जमीन को मजबूत करना है।
धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि इस यात्रा के पर्यवेक्षक पूर्व विधायक जीतराम और उन्होंने राज्य के तमाम संगठनों से व्यक्तिगत बातचीत की है और सभी संगठनों बढ़-चढ़कर यात्रा में भाग लेने का उत्साह दिखाया है। धीरेंद्र प्रताप ने बताया 9 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री करण मेहरा स्वयं इस यात्रा को संबोधित करने रुद्रप्रयाग पहुंच रहे हैं।


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments