Wednesday, August 17, 2022
HomeUncategorizedकेदारनाथ सीट पर भाजपा में स्थानीय नेता को टिकट देने की उठी...

केदारनाथ सीट पर भाजपा में स्थानीय नेता को टिकट देने की उठी मांग

देहरादून। आगामी विधानसभा चुनाव में केदारनाथ विधानसभा सीट से स्थानीय भाजपा नेताओं को ही टिकट देने की मांग पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उठाई हैं। विधानसभा चुनाव में बूथ मैनेजमेंट व चुनाव प्रबंधन को लेकर जिले की रुद्रप्रयाग व केदारनाथ विधानसभा की बैठक मंगलवार को आयोजित की गई थी।
केदारनाथ विधानसभा सीट पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह की दावेदारी की चर्चाएं गर्म है। इसको लेकर भाजपा से टिकट के दावेदार स्थानीय नेताओं में भी खलबली मची हुई है। मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष पुरूषोत्तम गुलेरिया की देखरेख में भाजपा की केदारनाथ व रुद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी।
बैठक शुरू होते ही कुछ भाजपा नेताओं ने केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय नेताओं को ही आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट देने की मांग रखी, जिसका बैठक में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने तालियां बजाकर स्वागत किया।
बैठक में आगामी चुनाव मैं कुशल चुनाव प्रबंधन व बूथ मैनेजमेंट को लेकर चर्चा की गई। इस अवसर पर भाजपा के जिला संगठन के पदाधिकारी, पूर्व विधायक समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments