Monday, December 5, 2022
Homeउत्तराखण्डतीन दिवसीय मेले के शुभारंभ पर, कमलेश उनियाल ने किया बतौर...

तीन दिवसीय मेले के शुभारंभ पर, कमलेश उनियाल ने किया बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग

रुद्रप्रयाग: जनपद के घंगासू पूर्वी बांगर क्षेत्र में किसान विकास मेला समिति द्वारा आयोजित तीन दिवसीय मेले के शुभारंभ पर भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल ने बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया। इस मौके पर मेला समिति के अध्यक्ष सज्जन सिंह नेगी ने मुख्य अतिथि का माल्यार्पण करने के साथ सभी पदाधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम के तहत उनियाल ने दीप प्रज्वलित कर मेले का विधिवत उद्घाटन किया। इस अवसर पर स्थानीय लोक कलाकारों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। जिसमें अजय नौटियाल,अनिल कोठियाल, नवीन सेमवाल व प्रतीक्षा बमराड़ा ने अपनी प्रस्तुतियों से लोगों का मन मोहा।

इस मौके पर उनियाल ने कहा कि ऐसे मेलों के आयोजन से उत्तराखंड की लोक संस्कृति सदैव जीवित रहती है, हमारे उत्तराखंड में इस प्रकार के मेले कई वर्षों से लगातार चले आ रहे हैं, जिसके माध्यम से सरकार अपनी योजनाओं व उपलब्धियों को आम लोगों तक पहुंचा सकती है।

उन्होंने कहा कि 14 नवंबर को उत्तराखंड में हमारे परम पारक त्योहार ईगास को इस बार धूमधाम से मनाया गया और हमारे प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री ने ईगास के त्यौहार की छुट्टी की भी घोषणा की है, जो सराहनीय कार्य है, जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में उन त्योहारों पर छुट्टी दी जाती थी, जिनका यहां ज्यादा महत्व नहीं है। जबकि तत्कालीन कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार की जुम्मे की आधा दिन की छुट्टी के लिए विधिवत घोषणा करने का भी ऐलान किया था जो कि कांग्रेस की तुष्टीकरण की मानसिकता को दर्शाता है। कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमारी केंद्र व प्रदेश की सरकार समरस की भाव से ही विकास कार्य व नीति बनाती है।

मेले के समापन से पूर्व संस्था के अध्यक्ष सज्जन सिंह नेगी ने प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल को चांदी का मुकुट भेंट कर उनका सम्मान किया।

मेले के शुभ अवसर पर जिला पंचायत सदस्य रेखा बुटोला चौहान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य वीरेंद्र बुटोला जी, योगेंबर, ईश्वर सिंह, धनवीर, शेर सिंह राणा ,पाल सिंह, पृथ्वी सिंह भंडारी, प्रेम दत्त ध्यानी, नारायण सिंह पंवार जी आदि लोग उपस्थित रहे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments