Sunday, April 28, 2024
Homeउत्तराखण्डबारह लाख की स्मैक के साथ ड्रग्स डीलर गिरफ्तार

बारह लाख की स्मैक के साथ ड्रग्स डीलर गिरफ्तार

किच्छा: एसटीएफ कुमाऊं यूनिट के सीओ एसटीएफ सुमित पांडे ने अपनी टीम के साथ कार्यवाही करते हुए थाना किच्छा क्षेत्र के अंतर्गत चौराहे से अंतर्राज्यीय नशा तस्कर को गिरफ्तार किया हैI पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से करीब 120 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की है। गिरफ्तार ड्रग्स डीलर पूर्व में भी उत्तराखंड में ड्रग्स की सप्लाई कर चुका है।

रविवार को थाना किच्छा क्षेत्र में एसटीएफ कि टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अंतर्राज्यीय नशा तस्कर बदन पाल पुत्र अजय पाल, निवासी खुनक, थाना बिनावर, जिला बदायूँ, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 120 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की, जिसकी कीमत करीब बारह लाख के करीब बताई जा रही है। एसटीएफ की इस कार्रवाई में आरक्षी गोविंद बिष्ट की विशेष भूमिका रही। इस अभियान में अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर थाना किच्छा पुलिस ने भी सहयोग किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि एसटीएफ को पिछले कई दिनों से जनपद उधम सिंह नगर के थाना किच्छा क्षेत्र के यूपी उत्तराखंड बॉर्डर क्षेत्र से काफी मात्रा में ड्रग्स तस्करी की सूचनाएं मिल रही थी, जिस पर एसटीएफ टीम ने आज कार्रवाई करते हुए बदायूं के एक ड्रग्स डीलर को गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से व्यवसायिक मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी हुई है।अभियुक्त के विरुद्ध थाना किच्छा, जनपद उधम सिंह नगर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments