Thursday, May 9, 2024
Homeअपराधविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालियों ने मायके वालों को बताए...

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालियों ने मायके वालों को बताए बिना किया अंतिम संस्कार

रुड़की: पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ससुराल पक्ष ने मृतका के मायके वालों को सूचना दिए बिना ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका के मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पिरान कलियर थाना क्षेत्र में इमलीखेड़ा के हबीबपुर नवादा गांव में एक विवाहिता की तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर जहरीला पदार्थ पड़ा हुआ है। इसके बाद महिला को ससुराल पक्ष के लोग आनन-फानन में उपचार के लिए एक निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां महिला की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही महिला की मौत हो गयी।

इसके बाद महिला की मौत की खबर मृतका के मायके पक्ष के लोगों को लगी। जानकारी मिलते ही आनन-फानन में मायके पक्ष के लोग बेटी के ससुराल पहुंचे। वहां पहुंचने पर उन्हें पता लगा कि सुसराल पक्ष के लोगों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

मृतका के मायके वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। पिरान कलियर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि महिला के परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments