Monday, May 6, 2024
Homeउत्तराखण्डदून पहुंचे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सितारे, सेल्फी लेने को उमड़ी भीड़

दून पहुंचे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सितारे, सेल्फी लेने को उमड़ी भीड़

देहरादून: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 के दूसरे संस्करण के तहत होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरिज की शुरुआत 21 सितंबर से दून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होगी।

सीरिज में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाड़ी दून पहुंच गए हैं। जबकि भारतीय टीम के धुरंधरों के साथ अन्य देशों के खिलाड़ी भी आज यानी मंगलवार शाम तक दून पहुंचेंगे।

सोमवार को जोंटी रोट्स, ब्रायन लारा, ड्वेन स्मिथ, शेन वाटसन, ब्रैड हाज, ब्रेट ली, ब्रेड हैडिन आदि दिग्गज खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ चार्टेड प्लेन से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से वह सीधे ओल्ड मसूरी रोड स्थित एक होटल के लिए रवाना हुए।

इस दौरान निजी सुरक्षा व पुलिस की कड़ी सुरक्षा के घेरे में एयरपोर्ट से निकले खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने के लिए लोग उत्साहित दिखे। 21 से 24 सितंबर तक प्रत्येक दिन एक-एक मैच खेला जाएगा। जबकि 25 सितंबर को दो मैच खेले जाएंगे। मंगलवार यानी आज चारों टीमों के कुछ खिलाड़ी एक निजी एकेडमी में अभ्यास करने जाएंगे। जबकि इंडिया, श्रीलंका, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के लीजेंड्स 20 सितंबर को देहरादून पहुंचेंगे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments