Friday, August 19, 2022
Homeउत्तराखण्डपुलिस ने किया अन्तराष्ट्रीय सट्टा गिरोह का पर्दाफाश

पुलिस ने किया अन्तराष्ट्रीय सट्टा गिरोह का पर्दाफाश

देहरादून: कोतवाली पटेलनगर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने अन्तराष्ट्रीय स्तर पर चल रहे ऑनलाइन सट्टा गिरोह का छापामार कर पर्दाफाश किया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार रविवार को कोतवाली पटेलनगर पुलिस को सूचना मिली कि काली मंदिर के पास अकेडमी ऑफ़ क्रिएटिव ट्रेंनिंग एंड स्किल की बिल्डिंग मे दो व्यक्तियों द्वारा ऑनलाइन सट्टा लगवाया जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस तत्काल कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुच मौके से दो सट्टेबाजों मनीष पुत्र जगदम्बा उम्र 22 वर्ष व् प्रकाश सिंह पुत्र दौलत राम उम्र 23 वर्ष को हिरासत में ले लिया।

पुलिस टीम के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार राणा ने बताया कि हिरासत में लिए गए सट्टेबाजों से पुलिस ने 2 लैपटॉपए, 1 जिओ फाइबर, 6 मोबाइल फ़ोन व अन्य दस्तावेज बरामद किये हैं। इसके अतिरिक्त मुंबई के 2 बैंकों में सट्टे के 15 लाख 16 हजार रूपए की धनराशि भी पुलिस ने अपनी बरामद की है।

पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने बताया कि सट्टा सञ्चालन का काम दुबई की एक महादेव बुक नामक कंपनी द्वारा किया जाता हैI जिसके तहत कुल 150 अन्य ऑनलाइन सट्टा खिलवाने के सेंटर भी संचालि किये जाते हैंI

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments