Friday, June 21, 2024
Homeअपराध बोलेरो खाई में गिरी, 2 युवकों की मौत

 बोलेरो खाई में गिरी, 2 युवकों की मौत


चमोली। बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर देवली बगड़ के पास एक बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बोलेरो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस एवं एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कार्य किया। दोनों शवों के रेस्क्यू कर खाई से निकाला गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।
 कोतवाल देवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि मासों गांव के दो लोग अपने गांव से कर्णप्रयाग की ओर आ रहे थे। बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग देवलीबगड़ के पास ये लोग वाहन दुर्घटना का शिकार हो गए। जैसे ही हादसे की खबर स्थानीय लोगों को मिली वो दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए। पहले स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू की कोशिश की। जब वो रेस्क्यू में सफल नहीं हुए तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सड़क हादसे की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. दोनों मृतकों को खाई से निकाला गया। मृतकों की पहचान नरेंद्र पुत्र जयकृत और अरविंद पुत्र जसपाल के रूप में हुई है। दोनों युवक नंदप्रयाग के मासों गांव के रहने वाले थे।
पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दोनों के परिजनों को सूचित किया गया है। वाहन दुर्घटना के कारणों का पुलिस पता लग रही है। जैसे ही ये सड़क हादसे की खबर दुर्घटना का शिकार हुए दोनों युवकों के घर पहुंची वहां कोहराम मच गया दोनों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments