Monday, May 16, 2022
Homeअपराधबुआ ने किया रिश्तों को तार तार,नाबालिग भतीजी का ही कर दिया...

बुआ ने किया रिश्तों को तार तार,नाबालिग भतीजी का ही कर दिया सौदा

देहरादून: एक महिला द्वारा अपनी ही 15 वर्षीय नाबालिग भतीजी का सौदा करने का मामला सामने आया है। महिला मूल रूप से नेपाल की रहने वाली हैI खुद को लडकी कि बुआ बता रही महिला ने अपनी ही नाबालिग भतीजी की शादी जबरन किसी शराबी के साथ करा दी, महिला उसे घुमाने के बहाने देहरादून लेकर आई थी। एक ट्रस्ट से जुड़े लोगों को जब शादी का पता चला तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि घटना को लेकर हेल्प क्रॉस ट्रस्ट से जुड़े विशाल थापा ने तहरीर देकर बताया कि वह ट्रस्ट से जुड़ी पूजा सुब्बा और पूर्वा सिंह के साथ बृहस्पतिवार को ठाकुरपुर जा रहे थे। तभी सड़क किनारे एक किशोरी रोती हुई मिली। उससे पूछताछ की गई तो बताया कि वह नेपाल की रहने वाली है।

मामले के मुताबिक 15 साल की किशोरी को बुआ रीता अपने साथ देहरादून लेकर आई। आरोप है कि यहां जबरन रवि शर्मा निवासी ठाकुरपुर से उसकी शादी करा दी। बताया जा रहा है कि रवि नशे का आदि है। थानाध्यक्ष ने बताया कि रीता और रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले से जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

शिकायत के आधार पर रिश्ते की बुआ और कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है। 15 साल की भतीजी को देखकर बुआ का दिल नहीं पसीजा। घुमाने के बहाने उसे शहर लेकर आई है और उसका सौदा कर दिया। वह नहीं जानती थी कि उसकी बुआ उसके साथ ऐसा काम करेगी।

जबरन कराई शादी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments