Sunday, June 16, 2024
Homeअपराधपति सौरभ ने ही की थी अफसाना की हत्या

पति सौरभ ने ही की थी अफसाना की हत्या


शक के कारण पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
हल्द्वानी। टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत 8 अप्रैल को पत्नी अफसाना के हत्यारे आरोपी सौरभ राज को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। मूलरूप से रुद्रपुर सुभाष कॉलोनी का रहने वाला सौरभ करीब दो माह पहले ही हल्द्वानी के शिवाजी कालोनी टीपीनगर में किराए के मकान में रहने आया था। जिसके बाद 10 अप्रैल को अफसाना का शव किराए के कमरे में मिला। कमरा बाहर से बंद था।
बताया गया कि 8 अप्रैल की रात घटना वाले दिन सौरभ घर आया था। उसने पत्नी का गला घोंट हत्याकर दोनों बेटियों को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने सड़े-गले शव का पोस्टमार्टम कराया था। इसके बाद एसओजी व ट्रांसपोर्टनगर पुलिस हत्यारे सौरभ की तलाश में लगी थी।
एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने मामले का खुलासा करते हुए बताया पुलिस लगातार सर्विलांस, सीसीटीवी अन्य माध्यमों से आरोपी की ढूंढ खोज करने में जुट गई। बरेली, बंगलौर, अयोध्या, आगरा, रुद्रपुर आदि स्थानों में दबिश भी दी। आखिरकार पुलिस ने आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया। बता दें एसओजी ने पता लगा लिया था कि मृतका का मोबाईल बरेली के एक व्यक्ति प्रयोग कर रहा था। जिसने पूछताछ में बताया कि यह मोबाईल एक व्यक्ति से मथुरा में खरीदा था। जिसके बाद पुलिस टीम ने मथुरा जाकर आरोपी की तलाश की। यहां टीम को पता लगा कि सौरभ अपनी दोनों बच्चियों का मथुरा के किसी संस्था में दाखिला कराने वाला है। हत्या आरोपी सौरभ राज अपने बच्चों के दाखिला कराने के लिए उनका जन्म प्रमाण पत्र लेने के लिए रुद्रपुर अपने घर आया था।
पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रुद्रपुर में तलाशी की। उसे गल्ला मण्डी के पास बीती रात गिरफ्तार कर लिया। उसकी दोनों बच्चियों को सकुशल बरामद कर सीडब्ल्यूसी संस्था से सम्न्वय स्थापित कर काउन्सलिंग कराई जा रही है। सौरभ राज ने बताया पत्नी आस्था उर्फ अफसाना पर उसे शक था। जिसके कारण आये दिन दोनों के बीच विवाद होता रहता था। तंग आकर 8 अप्रैल को उसने पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद वह दोनों बच्चियों को लेकर फरार हो गया।
33333333333

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments