Friday, June 21, 2024
Homeअपराधदिव्यांग युवक को चाकू से गोदकर किया था घायल

दिव्यांग युवक को चाकू से गोदकर किया था घायल


पुलिस ने 5 नाबालिगों को लिया हिरासत में
रुद्रपुर। पंतनगर थाने के सिडकुल चौकी क्षेत्र स्थित अटरिया मेले में दिव्यांग युवक पर चाकू से हमला करने के मामले में पुलिस ने पांच नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया है। साथ ही एक नाबालिग लड़के की निशानदेही पर घटना में प्रयोग की गई चाकू बरामद कर लिया है। सभी नाबालिग लड़कों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जा रहा है।
 एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि 2 मई को पीड़ित नंदू मेले में घूमने आया था। मेले में पांचों नाबालिग किशोर भी घूम रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्ष के बीच झगड़ा हो गया, जिससे एक नाबालिग लड़के ने चाकू से नंदू पर हमला कर दिया। जिससे नंदू गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने कहा कि घटना के बाद घायल नंदू को पीएसी में तैनात सिपाही प्रदीप सिंह ने प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया।
परिजन की तहरीर पर थाना पंतनगर में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। इसी क्रम में आज टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि नंदू पर जानलेवा हमला करने वाले लड़के फाजलपुर मेहरौला मैदान पर बैठे है। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया। बहरहाल नाबालिगों को बाल कल्याण पुलिस अधिकारी द्वारा संरक्षण में लिया गया है। जिसके बाद नाबालिगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments