Friday, May 17, 2024
Homeअपराधमासूम पर हमला करने वाला गुलदार पिंजरे में कैद

मासूम पर हमला करने वाला गुलदार पिंजरे में कैद


पौड़ी। श्रीकोट गंगानाली क्षेत्र में बीती रात बच्ची पर हमला करने वाला गुलदार आखिरकार पिंजरे में कैद हो ही गया। हालांकि इस हमले में बच्ची बुरी तरह घायल हुई हैं, जिसे हायर सेंटर रैफर किया गया है।
बता दें कि बीती रात श्रीनगर स्थित श्रीकोट गंगानाली क्षेत्र में घर के आंगन में खेल रही एक सात वर्षीय मासूम पर गुलदार ने हमला कर दिया था। जिसमें बच्ची बुरी तरह से घायल हो गयी। जिसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची की हायर सेंटर एम्स रेफर कर दिया है। जहां बच्ची का उपचार चल रहा है।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए वन विभाग ने घटना के तुरंत बाद क्षेत्र में पिंजरा लगा दिया था। जिसके बाद गुलदार पिंजरे में कैद हो गया है। रेंज अधिकारी ललित मोहन सिंह नेगी बताया कि गुलदार को वन विभाग की टीम द्वारा रेस्क्यू कर पौड़ी नागदेव रेंज लाया गया है। जहां उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उच्च अधिकारियों के निर्देशों पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना का संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने अस्पताल प्रशासन को बच्ची का उचित इलाज करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही वन विभाग और प्रशासन की टीम को घटना का संज्ञान लेने के निर्देश दिए थे। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments