Friday, June 21, 2024
Homeअपराधविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत


रुड़की। एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।  मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
विवाहिता के पिता मांगेराम ने बताया कि उन्होंने 26 अक्टूबर साल 2023 को अपनी बेटी नीलम का विवाह गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मंगल विहार कॉलोनी सुनहरा गांव स्थित संदीप पुत्र राजपाल के साथ किया था। उन्होंने अपनी बेटी को दान-दहेज और पूरे-रस्मों रिवाज के साथ विदा किया था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद से संदीप और उसके परिवार के लोगों द्वारा उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। जिससे उन्होंने समय-समय पर अपनी ओर से संदीप (विवाहिता का पति) को आर्थिक सहायता के रूप में पैसे भी दिए हैं।
मृतका के पिता मांगेराम ने बताया कि शनिवार की बीती रात उन्हें सूचना मिली कि नीलम द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया गया है। सूचना मिलने के बाद परिजन आनन-फानन में रुड़की पहुंचे। उन्होंने बताया कि गंगनहर कोतवाली पहुंचकर केस दर्ज करवाया गया। वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर विवाहिता के पति, ससुर, सास और जेठ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि मामले में विवाहिता के परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर विवाहिता के पति, ससुर, सास और जेठ के खिलाफ के दर्ज कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments