Friday, April 19, 2024
Homeअपराधसड़क किनारे पोल से टकराई कार,एक की मौत,एक गंभीर

सड़क किनारे पोल से टकराई कार,एक की मौत,एक गंभीर

रुद्रपुर: देर रात एक कार अनियंत्रित होकर हाइवे पर सड़क किनारे पोल से टकरा गई। इस हादसे मे एक की मौत हो गयी। जबकि दुसरा गंभीर है। जिसका अस्पातल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार दिनेशपुर जयनगर निवासी रमेश चंद्र पुलिस लाइन में एएसआइ पद पर तैनात हैं। गुरुवार रात साढ़े 11 बजे के बाद उनका 25 वर्षीय पुत्र राकेश चन्द अपने साथी राजीव के साथ कार से रुद्रपुर की ओर से दिनेशपुर की ओर जा रहा था।
इसी बीच नैनीताल रोड स्थित सिडकुल क्षेत्र में कार अनियंत्रित हो गई और सीधे सड़क किनारे पोल से टकरा गई। जिससे कार सवार राकेश चंद और उसका साथी राजीव गंभीर रूप से घायल हो गए। यह देख आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर सिडकुल चैकी प्रभारी पंकज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान डाक्टर ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। मृतक एएसआई का पुत्र बताया जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सिडकुल चैकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि घायल राजीव भी पुलिस लाइन में तैनात महिला फालोअर परमेश्वरी का पुत्र है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments