Saturday, May 25, 2024
Homeअपराधतीन साल की बच्ची चोरी, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

तीन साल की बच्ची चोरी, सीसीटीवी फुटेज आया सामने



हरिद्वार। हरकी पैड़ी से लापता संभल (यूपी) की तीन वर्षीय मासूम के मामले में नया मोड़ आ गया है। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि बच्ची को कंधे पर बैठाकर एक अधेड़ व्यक्ति अपने साथ ले जा रहा है। हरकी पैड़ी चैकी पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार यूपी के गांव मंडी जिला संभल निवासी महेंद्र अपने परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए आया था। हरकी पैड़ी से सटे नाई घाट पर पूरा परिवार स्नान कर रहा था। इसी दौरान उनकी तीन वर्षीय बेटी ज्योति उर्फ किरण अचानक गायब हो गई। जिसके बाद परिजनों ने मासूम को गंगा घाट पर तलाशा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। आनन फानन में हरकी पैड़ी पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने भी तलाश की, लेकिन मासूम का पता नहीं चला। मामले में पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया, तब सामने आया कि एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति मासूम को अपने कंधे पर बैठाकर ले जा रहा है।
कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि पिता महेंद्र की शिकायत पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद सीआईयू और पुलिस की टीमें लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी तक पहुंचने की कवायद शुरू कर दी गई है, जल्द ही मासूम को बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments