Monday, May 20, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारडॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंधे सीएम भगवंत...

डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंधे सीएम भगवंत मान, सीएम केजरीवाल निभाएंगे पिता की रस्में

देहरादून: गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। चंडीगढ़ स्थित आवास पर हुए शादी समारोह में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर एक सादे समारोह में विवाह बंधन में बंध गए। 48 वर्षीय भगवंत मान ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी की। आप नेता चड्ढा ने रस्मों से जुड़ी एक फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘मान साहब नू लख लख वदाइयां’ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस समारोह में केजरीवाल और उनके परिवार, चड्ढा को ही आमंत्रित किया गया है। वहीं, एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया है कि इस शादी समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल पिता की तरफ से निभाई जाने वाली रस्में अदा करेंगे।

मान की दूसरी शादी

कॉमेडियन से राजनेता बने मान 6 साल पहले अपने पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर से तलाक ले चुके हैं। फिलहाल, इंद्रप्रीत अमेरिका में अपने बच्चों के साथ रह रही हैं। खास बात है कि मान के शपथ ग्रहण समारोह में उनके दोनों बच्चे शामिल हुए थे। इसके अलावा खबर है कि गुरप्रीत भी उस कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments