Tuesday, March 26, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारमहेश बाबु के बॉलीवुड को लेकर बयान पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा...

महेश बाबु के बॉलीवुड को लेकर बयान पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने दिया करारा जवाब

देहरादून : देशभर में इन दिनों हिंदी भाषा और बॉलीवुड वर्सेस साउथ इंडस्ट्री को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है। कई लोगों का दावा है कि साऊथ इंडस्ट्री के एक के बाद एक हिट फिल्में देने से बॉलीवुड को काफी नुकसान पहुंचा I किच्चा सुदीप के एक बयान से शुरू हो हुआ यह विवाद अब महेश बाबू के एक नए बयान के बाद अब फिर चर्चाओं में है। दरअसल, महेश बाबू ने हाल ही में हिंदी फिल्मों को लेकर अपने विचार रखे थे। बॉलीवुड फिल्मों पर साउथ एक्टर के दिए बयान पर अब हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की प्रतिक्रिया सामने आई है। वर्मा ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस बारे में अपने विचार रखे।

गौरतलब है कि साउथ अभिनेता महेश बाबू ने हाल ही ने हिंदी फिल्म सिनेमा में अपनी भागीदारी पर कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता है। अभिनेता के इस बयान के बाद बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई कलाकारों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई थी। हालांकि, बाद में अपने इस बयान पर सफाई देते हुए महेश बाबू ने कहा था कि उन्हें हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है और वह केवल तेलुगु फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

महेश बाबु के इस बयान पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है I एक वेबसाइट से हुई बातचीत में राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड फिल्मों में महेश बाबू की उपस्थिति के बारे में कहा कि अभिनेता की फिल्मों ने जितना भी पैसा कमाया है, उसमें से ज्यादातर पैसा फिल्म को हिंदी में डब कर के कमाया है। महेश बाबू के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्ममेकर ने कहा कि “यह एक अभिनेता के रूप में उनकी पसंद है। लेकिन मैं ईमानदारी से यह नहीं समझ पाया कि बॉलीवुड से उनका क्या मतलब है, मैं उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता। 

राम गोपाल ने आगे कहा कि मैं अभी भी समझ नहीं पा रहा था कि उनका इससे क्या मतलब था, क्योंकि बात यह है कि अगर आप हाल की दक्षिण भारतीय फिल्मों को देखें, तो उन्हें डब करके रिलीज किया गया और फिर उन्होंने जो भी किया वह सबके सामने है। उन्होंने आगे कहा कि, “इसके अलावा, सबसे पहले, बॉलीवुड एक कंपनी नहीं है। यह मीडिया द्वारा दिया गया एक लेबल है। एक व्यक्तिगत फिल्म कंपनी या प्रोडक्शन हाउस आपको एक विशेष कीमत पर एक फिल्म करने के लिए कहेगा, तो इसमें बॉलीवुड का संदर्भ समझ में नहीं आता है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments