Wednesday, June 12, 2024
Homeराजनीतिकांग्रेस के राजनीतिक स्वार्थो का खामियाजा भुगत रहा पूरा प्रदेशः महेन्द्र भट्ट

कांग्रेस के राजनीतिक स्वार्थो का खामियाजा भुगत रहा पूरा प्रदेशः महेन्द्र भट्ट

देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने पुरोला और चकराता में सामने आई लव जेहाद की घटनाओं का भंडा कांग्रेस के सर फोड़ते हुए एक ब्यान जारी किया है I जिसमे उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजनीति के चलते गैर हिंदू समुदाय के लोगों को प्रदेश में बसाया है I

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने मीडिया द्वारा पुरोला और चकराता में सामने आई लव जेहाद की घटनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकार के कार्यकाल में राजनीतिक तुष्टीकरण के लिए बड़ी संख्या में गैर हिंदू समुदाय के लोगों को सरकारी जमीनों पर बसने का मौका दिया। जिसका परिणाम अब राज्य के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अब इन अवैध अतिक्रमण को हटा रही है और अवैध तरीके से राज्य में घुसपैठ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उनका कहना है कि राज्य में अब तक जो कुछ भी होता रहा है वह अब आगे चलने वाला नहीं है।

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पूर्व पुरोला में दो मुस्लिम युवकों द्वारा एक स्कूली छात्रा को भगाने के प्रयास का मामला सामने आया था जिसे लेकर यमुना घाटी में भारी जन आक्रोश देखा जा रहा है। पुरोला के बाद चकराता में लव जेहाद की घटना अभी सामने आई थी जिसके बाद भाजपा विधायक मुन्ना सिंह चैहान ने इसे एक अंडर कवर षड्यंत्र बताया था और षड्यंत्र के पीछे किसका हाथ है इसका पता लगाने की बात कही है।

यहीं नहीं बल्कि खुद सीएम धामी लैंड जेहाद व लव जेहाद को जनसांख्यिकीय असंतुलन की वजह बताकर देव भूमि की संस्कृति को खराब करने का षड्यंत्र बता चुके हैं अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा कर इसे राजनीतिक बहस का मुद्दा बना दिया है। उधर भाजपा सांसद राजलक्ष्मी शाह ने भी इसे सूबे की बड़ी समस्या बताते हुए इसका इलाज करने की बात कही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments