Friday, May 3, 2024
Homeधर्म-संस्कृतिरिलीज से पहले ही विवादों में ओएमजी- 2

रिलीज से पहले ही विवादों में ओएमजी- 2

-भड़के हरिद्वार के साधु-संत, फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग

हरिद्वार: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी-2 को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ओएमजी-2 रिलीज से पहले हरिद्वार के साधु-संतों ने फिल्म का विरोध तेज कर दिया है। साधु-संतों ने ओएमजी-2 फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है। साधु संत ओएमजी-2 पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।

साधु संतों की सर्वोच्च संस्था अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी ने ओएमजी-2 पर बोलते हुए कहा हमारे द्वारा कई फिल्मों का विरोध किया गया। इसमें वे फिल्में हैं जिसमें हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा हमारे विरोध के कारण वह फिल्में हिट भी हो गई। इसके बाद भी हम गलत फिल्मों का विरोध करते हैं। कहा अब हमारे द्वारा किसी फिल्म को लेकर विरोध नहीं किया जाएगा। न ही इसे लेकर बयानबाजी की जाएगी। उन्होंने कहा भगवान अब खुद ही इन एक्ट्रेस और निर्माताओं पर अपना कहर बरसाएगा।

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने ओएमजी-2 पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा नोट छापने और अपने पैसे बनाने के लिए देवी देवताओं का अपमान करना और फिल्म बनाना एक चलन सा बन गया है। ओएमजी-2 का भी एक सीन वायरल हो रहा है। जिसमें भगवान बनकर अक्षय कुमार आशीर्वाद दे रहे हैं। दुकानदार आशीर्वाद नहीं पैसे मांग रहा है। इस तरह के सीन दिखा कर भगवान और हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जो उचित नहीं है।

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद ने कहा लगातार फिल्म जगत के माध्यम से हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। जानबूझकर हिंदुओं की आस्था से जुड़े सीन फिल्म में डाले जाते हैं। कॉन्ट्रोवर्सी की जाती है। उन्होंने सेंसर बोर्ड और गृह मंत्रालय से ओएमजी-2 फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments