Friday, May 3, 2024
HomeUncategorizedमेधावी छात्र सम्मान समारोह में 40 छात्र सम्मानित

मेधावी छात्र सम्मान समारोह में 40 छात्र सम्मानित

रुद्रप्रयाग।: राजकीय इंटर कालेज चोपता में मेधावी छात्र सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें चालीस से अधिक छात्रों को हाईस्कूल में प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होने पर सम्मानित किया गया।
गढ़वाल वि0वि0 के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष एवं ग्राम प्रधान मयकोटी अमित प्रदाली द्वारा प्रत्येक वर्ष पूरे क्षेत्र में बोर्ड परीक्षा में प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण करने वाले छात्रों का सम्मान किया जाता है, इसी क्रम में राजकीय इंटर कालेज चोपता में कुल 48 छात्रों को हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा में प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होने पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर राजकीय इंटर कॉलेज चोपता के प्रधानाचार्य विनोद किमोठी ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से छात्रों को प्रोत्साहन मिलता है। कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि प्रधान प्रदाली द्वारा क्षेत्र में छात्रों का सम्मान करने से पिछडे क्षेत्र के बच्चों में ओर प्रतिस्पर्दा बढ़ेगी, उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि भविष्य में इसी प्रकार के कार्यक्रम होते रहे, इस मौके पर समस्त विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।
प्रधान अमित प्रदाली द्वारा क्षेत्र में शिक्षा, सामजिक क्षेत्र में अच्छा कार्य करने वाले लोगों को प्रोत्साहित किया जाता रहता है। कोविड काल के बाद विद्यालयों के खुलने पर कई प्राथमिक विद्यालयों में अध्यन सामग्री भी निशुल्क बांटी गई।
वहीं प्रधान प्रदाली ने कहा कि किसी भी राष्ट्र का भविष्य हमारे छात्र छात्राओं पर आधारित होता है, समय समय पर ऐसे कार्यक्रमो से बच्चो में जोश और नयी ऊर्जा का निर्माण होता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments