Sunday, August 7, 2022
HomeUncategorizedकंगना रनोट के विवादित बयान को कांग्रेस ने बताया स्वतंत्रता सेनानियों का...

कंगना रनोट के विवादित बयान को कांग्रेस ने बताया स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान

देहरादून: अभिनेत्री कंगना रनोट के बयान को लेकर कांग्रेस पूरी तरह हमलावर हो गई है। जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस ने कंगना के उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है जिसमें कंगना ने कहा था कि, देश को 1947 में जो आजादी मिली थी वह भीख में मिली है। असली आजादी 2014 में मिली है। इस बयान के विरोध में को महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने एक्लेहाल चौक पर कंगना का पुतला दहन किया।

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि जिसने आजादी का इतिहास पढ़ा ना हो और आजादी के लिए संघर्ष ना किया हो वही इस तरह की बचकाने बयान दे सकता है। उन्होंने कहा कि उनका यह बयान देश के उन महान स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान है जिन्होंने देश के लिए अपनी कुर्बानियां दी हैं। उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं में तैनात हमारे वीर सैनिक दिन.रात देश की रक्षा कर रहे हैं।

उधर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री मथुरा दत्त जोशी ने कंगना रनोट के बयान को देशद्रोह करार दिया। कहा कि इस बयान के पीछे किसी साजिश की बू आ रही है। कहा कि कांग्रेस सदैव सर्वधर्म संभाव की बात करती है।

इस मौके पर अरुण शर्मा, एडवोकेट संदीप चमोली, आयुष सेमवाल, दिग्विजय सिंह, कैलाश अग्रवाल, प्रवीण त्यागी, दिग्विजय चौहान, नवीन रमोला, अनिल चौहान, अनिल रावत आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments