Friday, May 3, 2024
HomeUncategorizedवर्ष 2024 में सनातनियों का नया स्वर्णिम युग होगा शुरू : श्रीनिवास...

वर्ष 2024 में सनातनियों का नया स्वर्णिम युग होगा शुरू : श्रीनिवास पोस्ती

केदारनाथ। आने वाला वर्ष 2024 भारत वर्ष के लिए ही नही अपितु पूरे विश्व भर के सनातनियों के लिए एक नए स्वर्णिम युग का आगाज होगा। अयोध्या में भव्य राम का मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा और श्रीराम अपनी गद्दी पर विराजमान हो जाएंगे।
केदारनाथ के वरिष्ठ तीर्थ पुरोहित व बदरी केदार मंदिर समिति के सदस्य श्रीनिवास पोस्ती ने कहा कि रामलला को एक टैंट के अंदर रखकर एक किनारे किया था उससे सारे सनातनियों का मन व्यथित था, सब के अंदर पीड़ा थी क्योंकि “यथा राजा तथा प्रजा” अर्थात जो राजा की स्थिति होगी वैसे ही प्रजा भी रहेगी, लेकिन अब हमारे रामलला जब अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो जाएंगे तो स्वाभाविक है कि उनके भक्त भी खुशी से झूम उठेंगे। हमारे अंदर एक नई ऊर्जा का प्रवाह होगा और हम ये सब खुद भी महसूस कर रहे है। जब से राम मंदिर का निर्माण शुरु हुआ है हमारे अंदर एक गर्व का भाव महसूस कर रहे है सबके चेहरे पर एक अलग सा तेज है , सबके अंदर एक सुरक्षा का भाव है। क्योंकि अब हमारे राजा हमारे मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम हमारे मध्य आ जायेंगे जो कि एक नए युग का आगाज होगा।
भाजपा सरकार ने जितने वायदे किए थे वो उन्होंने सारे पूरी किए है जिसमें मुख्य राम मंदिर का निर्माण, काश्मीर से धारा। 370 को हटाना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, तीन तलाक को खत्म करना, डिजिटल इंडिआ, स्वच्छ भारत अभियान , केदारनाथ जी का पुनर्निर्माण , आल वेदर रोड आदि मुख्य थे, जैसे ही माननीय मोदी जी 2014 में प्रधानमंत्री बने थे उन्होंने श्री राम मंदिर निर्माण और केदारनाथ पुनर्निर्माण पर विशेष जोर दिआ है यह उनकी सनातन धर्म के प्रति निष्ठा और राम के प्रति अखंड भक्ति को दर्शाता आज केदारनाथ धाम मे 20 लाख यात्रीयों का आना केदारभक्त मोदी जी की शिव के प्रति समर्पण का ही प्रमाण हे।
इसमें कोई दोराय नही है कि भाजपा सरकार पर एक बार पुनः भगवत कृपा होगी और वो फिर से सत्ता में आएंगे और देश विकास के पथ पर गतशील रहेगा। एक ओर 2024 में हमारे रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे और दूसरी तरफ हमारे मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में देश की बागडोर संभालेंगे और निश्चित ही जो देश के लिए एक गौरव की बात होगी।
जिस तरह से श्री हुनमान जी भगवान् राम की निस्वार्थ सेवा करते करते अमर हो गये है, वैसे ही हमारे मोदी जी भारत माता की निस्वार्थ सेवा कर रहे है इसमें कोई संदेह नही है कि मोदी जी को भी उनके गौरवशाली कार्यों और राम के प्रति अखंड भक्ति भाव के लिए याद किया जायेगा और मोदी जी भी हमेशा हंमेशा के लिए अमर हो जाएंगे।।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments