Friday, May 3, 2024
HomeUncategorizedउखीमठ व रुद्रप्रयाग के एसडीएम समेत 50 पीसीएस के ट्रांसफर

उखीमठ व रुद्रप्रयाग के एसडीएम समेत 50 पीसीएस के ट्रांसफर

देहरादून। शासन ने दो आईएएस समेत 52 अधिकारी बदले हैं। इनमें दो आइएएस और 50 पीसीएस अधिकारी शामिल हैं। आईएएस नवनीत पांडेय को जिलाधिकारी चंपावत बनाया है

अपर जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग, दीपेंद्र सिंह नेगी को अपर जिलाधिकारी हरिद्वार, अशोक कुमार जोशी को अपर जिलाधिकारी ऊधमसिंह नगर, शिव कुमार बरनवाल को अपर जिलाधिकारी पिथौरागढ़ और फिंचाराम को अपर जिलाधिकारी नैनीताल की जिम्मेदारी दी गई है।
पीसीएस मुकेश चंद रमोला को डिप्टी कलेक्टर उत्तरकाशी, अबरार अहमद को पौड़ी, विपिन चंद्र पंत को नैनीताल, नवाजिश खलीक को पौड़ी, शालिनी मौर्य को पौड़ी, मंजू को टिहरी, यशवीर सिंह को पिथौरागढ़, अमृता शर्मा को ऊधमसिंह नगर, चंद्रशेखर को अल्मोड़ा, आशीष चंद्र घिल्डियाल को रुद्रप्रयाग, श्रेष्ठ गुनसोला को पिथौरागढ़, मनोज सिंह गिल को पिथौरागढ़ व सुशील कुमार को डिप्टी कलेक्टर पिथौरागढ़ के पद पर स्थानांतरित किया गया है। पूनत पंत को उप निदेशक उत्तराखंड प्रशासन अकादमी, नैनीताल की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

वहीं नीलू चावला को उप निदेशक शहरी विकास का पदभार सौंपा गया है। शासन ने पीसीएस अजयवीर सिंह को डिप्टी कलेक्टर हरिद्वार, आकाश जोशी को इसी पद पर चंपावत, गौरव पांडेय को ऊधमसिंह नगर, हरगिरी को देहरादून, अपर्णा ढौंडियाल को देहरादून, योगेश सिंह को देहरादून, बृजेश कुमार तिवारी को उत्तरकाशी, गोपाल सिंह चौहान को हरिद्वार, सीमा विश्वकर्मा को अल्मोड़ा, अनुराग आर्य को बागेश्वर, नंदन सिंह नगन्याल को अल्मोड़ा, मनीष कुमार सिंह को हरिद्वार, गौरव चटवाल को ऊधमसिंह नगर, प्रमोद कुमार को नैनीताल, लक्ष्मीराज चौहान को हरिद्वार, संदीप कुमार को टिहरी, कृष्ण नाथ गोस्वामी को नैनीताल, जितेंद्र वर्मा को बागेश्वर, देवेंद्र सिंह नेगी को रुद्रप्रयाग, प्रेमलाल को हरिद्वार, शैलेंद्र सिंह नेगी को टिहरी, सौरभ असवाल को चंपावत, नुपुर को पौड़ी और जितेंद्र कुमार को डिप्टी कलेक्टर हरिद्वार के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments