Sunday, July 14, 2024
Homeउत्तराखण्डभाजपा ने की दो दिवसीय लोकसभा चुनाव समीक्षा कार्यक्रम की शुरुआत

भाजपा ने की दो दिवसीय लोकसभा चुनाव समीक्षा कार्यक्रम की शुरुआत

देहरादून। उत्तराखंड में पांचों लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी का शनिवार  से दो दिवसीय समीक्षा कार्यक्रम शुरू हो गया है। यह कार्यक्रम देहरादून के राजपुर रोड स्थित एक होटल में चल रहा है। पहली बैठक की शुरुआत बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने की है। उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर तीसरी बार लगातार भाजपा को प्रचंड जीत हासिल हुई है। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं और चुनाव प्रबंधन समिति के तहत काम करने वाले सभी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक कर रही है। बैठक में किन विधानसभा सीटों में अच्छा प्रदर्शन हुआ है और कहां पर पार्टी को और काम करने की जरूरत है, इसको लेकर के समीक्षा की जा रही है।
बैठक में उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के सभी पदाधिकारी शामिल हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान सभी चुनावी गतिविधियों में लगे हुए महत्वपूर्ण पदाधिकारी भी बैठक में मौजूद है। 15 और 16 जून तक दो दिवसीय समीक्षा बैठक की रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को जाएगी। इस दौरान पार्टी चुनाव के लिए तय किये गए लक्ष्यों को लेकर के बनाए गए लोकसभा प्रभारी, सह प्रभारी और लोकसभा क्षेत्रों के लिए बनाए गए विस्तारकों के अलावा विधानसभा सीट के विस्तार के साथ भी बैठक करने जा रही है।
वहीं इसके बाद उत्तराखंड भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक भी आयोजित की जाएगी। 16 जून को बीजेपी की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की जाएगी। वहीं इसके अलावा इस बैठक के बाद लोकसभा वाइज चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी और विस्तारकों की बैठक खुद मुख्यमंत्री लेंगे। इस मौके पर केंद्रीय स्तर से खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव में लगे सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी से संवाद करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments