Friday, May 17, 2024
Homeउत्तराखण्डभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बनाया फर्जी ट्वीटर अकाउंट, पेपर लीक मामले के...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बनाया फर्जी ट्वीटर अकाउंट, पेपर लीक मामले के दोषी को बरी होने पर दी बधाई

देहरादून: उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का फर्जी ट्वीटर अकाउंट बनाने और उससे गैरजिम्मेदाराना ट्वीट करने का मामला सामने आया है।

पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने इस मामले में देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तहरीर दी है। उन्होंने ट्वीटर अकाउंट बंद कराने और अज्ञात के खिलाफ समबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

एसएसपी को दी तहरीर में शेखर वर्मा ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के नाम से फर्जी ट्वीटर आईडी बनाकर भ्रामक व गैर जिम्मेदाराना ट्वीट किए जा रहे हैं। इसमें प्रदेश अध्यक्ष की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने तहरीर के साथ फर्जी अकाउंट से किए गए ट्वीट भी संलग्न किए।

महेंद्र भट्ट के नाम से बने फर्जी ट्वीटर अकाउंट से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बारे में ट्वीट किया गया है। लिखा है कि श्री त्रिवेंद्र रावत जी को अविस्मरणीय वसुधारा ट्रैक पूरा करने की बधाई एवं शुभकामनाएं। एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है कि कुमाऊं क्रशरी चंदन मनराल जी को जेल से सकुशल वापसी पर बधाई एवं शुभकामनाएं, आप कम दाम में पेपर लीक करके, युवाओं में सरकारी रोजगार यूं ही बढ़ाते रहें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments