Thursday, April 25, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएम धामी ने कराया नामांकन,पार्टी दिग्गजों समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता रहे...

सीएम धामी ने कराया नामांकन,पार्टी दिग्गजों समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता रहे मौजूद

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमार को चम्पावत विधान सभा उपचुनाव के लिए बतौर प्रत्याशी नामांकन कराया। इस दौरान उनके साथ पार्टी के तमाम दिग्गजों समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। इससे पूर्व सीएम धामी ने पत्नी गीता धामी के साथ शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर जलाभिषेक किया। जिसके बाद वह भाजपा के कई आला नेताओं समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन के लिए रवाना हुए।

चम्पावत विधान सभा उपचुनाव में नामांकन कराने से पूर्व सीएम धामी 90 किमी लंबा रोड शो करने के बाद चंपावत पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी सहित कई समर्थक मौजूद रहे। यहां पहुंचते ही सीएम धामी ने अपना नामांकन कराया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उपचुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस नजर आ रहे हैं। उपचुनाव की तिथि घोषित होने के बाद से सीएम इस क्षेत्र में सक्रिय हो गए थे।

बता दें कि चंपावत में 31 मई को उपचुनाव होने के बाद तीन जून को नतीजा आएगा। सीएम धामी के खिलाफ कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है। बता दें, कि धामी को सीएम की कुर्सी पर बने रहने के लिए उपचुनाव जीतना जरूरी है। वह खटीमा से विधानसभा चुनाव हार गए थे। 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments