Saturday, February 24, 2024
Homeउत्तराखण्डआयकर विभाग मना रहा आजादी का अमृत महोत्सव

आयकर विभाग मना रहा आजादी का अमृत महोत्सव

8 दिसम्बर को किया जाएगा साईकोलोथोन का आयोजन

-विभाग जुटा जोर-शोर से तैयारी में

देहरादून: आयकर विभाग देहरादून की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव मनाये जाने की तैयारी जोरों पर है। इसको लेकर विभाग की ओर से साईकोलोथोन का आयोजन किया जा रहा है। जो कि 8 दिसम्बर को सुबह 7 बजे निकलेगी।

प्रधान आयकर आयुक्त मुख्यालय के आयकर अधिकारी विपिन भट्ट ने बताया कि साईकोलोथोन की शुरूआत 8 दिसम्बर को 13 ए सुभाष रोड स्थित आयकर विभाग आफिस परिसर से होगी। जो कि यहां से कैनाल रोड, आईटी पार्क होते हुए वापस ऑफिस परिसर में ही पहुंच संपन्न होगी। जिसके तहत करीब 20 किमी की दूरी तय की जाएगी। इससे पहले साईकोलोथोन का शुभारंभ उत्तर-प्रदेश ( पश्चिम एरिया) एवं उत्तराखंड प्रभार के प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त शिशिर झा करेंगे।

इस मौके पर प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे। बताया कि हर कैटेगिरी के जो तीन विजेता होंगे,उनको ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। इस साईकोलोथोन में आयकर-दाता,टैक्स प्रोफेशनल्स और अन्य गणमान्य प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। इसमें ओएनजीसी विशेष सहयोगी रहेगा।

विपिन भट्ट ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विशेष रूप से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी उपस्थित रहेंगे। इनको आयकर विभाग की ओर से स्मारिका भेंट कर सम्मानित किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments