Tuesday, April 30, 2024
Homeउत्तराखण्डअग्निवीर ना बनने से निराश युवक ने मौत का थामा दामन, मरने...

अग्निवीर ना बनने से निराश युवक ने मौत का थामा दामन, मरने से पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना दुख

देहरादून: अग्निवीर सेना भर्ती की लिखित परीक्षा में असफल होने पर एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने सोशल मीडिया में विडियो जारी कर अपनी हताशा जाहिर की थी I

ग्राम मल्लादेश निवासी कमलेश गोस्वामी (20) पुत्र हरीश गिरी गोस्वामी पांच साल से सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था। वह अक्तूबर में रानीखेत में हुई अग्निपथ योजना के तहत आयोजित अग्निवीर सेना भर्ती में शामिल हुआ था। लिखित परीक्षा का परिणाम सोमवार को आया जिसमें वह असफल हो गया था। परिजनों के मुताबिक इससे वह निराश हो गया और उसने गांव के पास के जंगल में जाकर जहर खा लिया।

परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रात में कमलेश ने दम तोड़ दिया। कपकोट थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष विवेक चंद्र ने बताया कि अस्पताल के मेमो से उन्हें सूचना मिली थी।

पुलिस के अस्पताल पहुंचने तक उसे रेफर किया जा चुका था। परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच की जाएगी। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट मिलने से ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments