Saturday, May 25, 2024
Homeहादसादर्दनाक हादसा: स्कूटी के साथ आग की लपटों में जिंदा जली युवती

दर्दनाक हादसा: स्कूटी के साथ आग की लपटों में जिंदा जली युवती

टिहरी: सोमवार सुबह नगुण-भवान-उत्तरकाशी मोटर मार्ग पर चलती स्कूटी में अचानक भीषण आग लग गई। इस दौरान स्कूटी में सवार युवती की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवती के शव का पंचायतनामा भरकर पुलिस ने अपने शव को कब्जे में ले लिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

सोमवार सुबह जनपद टिहरी के उत्तरकाशी हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक स्कूटी में अचानक भीषण आग लग गयी। जिसने स्कूटी सवार युवती को अपनी चपेट में ले लिया। स्कूटी के साथ युवती की भी इस अग्निकांड में जिंदा जलकर मौत हो गयी। स्कूटी को जलते देख मौके पर भीड़ जमा हो गयी। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

थत्यूड़ थानाध्यक्ष शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े 11 बजे की है। दानगल्ला के पास एक स्कूटी में आग लगने की सूचना मिली थी। पुलिस और 108 सेवा की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक युवती की जलकर मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि स्कूटी संख्या यूके 07 डीबी-8771 भवान की ओर जा रही थी। जहां पर स्कूटी में आग लगी वहां पर कोई बस्ती नहीं है। स्कूटी भी पूरी तरह से जल चुकी है। बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments